किसान एवं आमजन को राहत पहुंचाने जि.प. अध्यक्ष ने अनुमोदित किए 30.50 लाख

राज्य

सुरेन्द्र त्रिपाठी

किसान एवं आमजन को राहत पहुंचाने जि.प. अध्यक्ष ने अनुमोदित किए 30.50 लाख
किसानों की फसलों और आमजन का पूरा ख्याल – ज्ञानवती सिंह
उमरिया 8 सितम्बर – जिले में विद्युत सप्लाई की समस्या इन दिनों बढ़ती जा रही और इस समस्या से जन जन परेशान है इसके साथ ही जिले का किसान विद्युत प्रवाह निर्वाह रूप से न मिलने के कारण अपने खेतों में खड़ी फसलों को लेकर चिंता में है इसी चिंता और आमजन की समस्या को ध्यान में रखते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह ने किसानों एवं आमजन को राहत पहुंचाने नए ट्रांसफार्मर खरीदने हेतु 30.50 लाख रुपए की राशि का अनुमोदन किया है।

प्रत्येक जनपद को आवंटित की राशि

जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर कांवरे के मार्गदर्शन और जिला पंचायत सदस्यों की सहमति से किसानों के प्रति गंभीर मध्यप्रदेश शासन की मंशानुरूप जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह ने जिले की करकेली जनपद को 10.00 लाख मानपुर जनपद को 10 . when to clean bed after starting ivermectin 00 लाख एवं पाली जनपद को 10.50 लाख रुपए की राशि विद्युत समस्या समाधान हेतु नए ट्रांसफार्मर क्रय कर समस्या का तत्काल निराकरण करने और किसानों को सीधा लाभ पहुंचाने जारी की है।

अन्नदाता के सुख- दुख के हम सब साथी

जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह ने कहा की हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना हर क्षण प्रदेश की जनता के सुख और उनकी हर समस्या का निराकरण करने उन्हें लाभ पहुंचाने खपा रहे हैं और हम सबकी भी यह जिम्मेदारी और कर्तव्य है की जिले की अन्नदाताओं की जरूरतों और आदिवासियों के हितों का ख्याल रखें और उन्हें शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाने प्रयास करें।
गौरतलब है कि जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं, यदि वो भी अपने मद से या अजाक मद से कुछ इसी तरह मदद करतीं और बिजली विभाग के अधिकारियों पर नकेल कसती तो जिले में अटल ज्योति योजना, अटक ज्योति न हो पाती, आवश्यकता है ऐसे विद्युत के संक्रमण काल में मंत्री को प्रदेश स्तर से कार्यवाई करने की ताकि आम जनता के चेहरे पर मुस्कान आ सके।

लिखा गया पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *