युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष के घर से जप्त हुई 75 हजार की अवैध शराब कांग्रेस ने कार्यवाई उठाया प्रश्न

क्राइम राज्य

युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष के घर से जप्त हुई 75 हजार की अवैध शराब कांग्रेस ने कार्यवाई उठाया प्रश्न


उमरिया 25 सितम्बर – जिले के बिरसिंहपुर पाली में विगत दिनों पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, युवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के घर में दबिश देकर 75 हजार रुपये की 65 लीटर अंग्रेजी शराब जप्त की थी।
मामला उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली नगर का है जहां पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए युवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अमित शिवहरे के घर में दबिश देकर 75 हजार 290 रुपये की 65 लीटर अंग्रेजी शराब जप्त की थी। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम भूरिया ने हाल ही में 16 अगस्त 2021 को अमित शिवहरे की युवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पाली के रूप में घोषणा की थी। एसडीओपी पाली डॉ जितेंद्र सिंह जाट ने बताया कि आरोपी अमित शिवहरे पिता राकेश शिवहरे के कब्जे से अंग्रेजी शराब जप्त कर अपराध क्रमांक 430/21 आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) की कार्यवाही की गई है।
गौरतलब है कि पूर्व में भी इनके पिताजी के यहां से पुलिस ने दबिश देकर अवैध शराब का जखीरा जप्त किया था। वहीं ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष लाल बहादुर सिंह ने बताया कि यह कार्यवाई राजनैतिक षडयंत्र के चलते की गई है, जबकि अमित का शराब से कोई लेना – देना नही है, स्वच्छ छवि के युवा के दामन को दागदार बनाने का प्रयास शराब ठेकेदार द्वारा किया गया है, जबकि ठेकेदार द्वारा खुले आम अवैध रूप से गांव – गांव शराब बिक़वाई जा रही है जिस पर किसी की नजर नही है। वहीं अगर देखा जाय तो अंग्रेजी शराब हमेशा पेटी में पैक होकर आती है और इनके यहां से जप्त शराब बोरियों में पाई गई है जिससे साफ जाहिर होता है कि यह कार्यवाई ठेकेदार की सोची समझी साजिश है। हम इस करवाई का विरोध करते हैं और इसके खिलाफ कांग्रेस ज्ञापन भी सौंपेगी।

पकड़ी गई शराब
जप्त शराब
जितेन्द्र सिंह जाट एस डी ओ पी पाली
अमित शिवहरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *