लोकायुक्त ने पकड़ा ए एस आई को रिश्वत लेते

क्राइम
लोकायुक्त की कार्रवाई

उमरिया – जिले के इंदवार थाना अंतर्गत आने वाली अमरपुर चौकी के ग्राम खलौन्ध निवासी व्यक्ति से 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ ए एस आई को रीवा लोकायुक्त की टीम ने ट्रैप किया।

फरियादी चंदन लोनी

फरियादी चंदन लोनी निवासी ग्राम खलौन्ध ने बताया कि अमरपुर चौकी क्षेत्र में किसी की मछली पकड़ी गई थी तो हमको बुला कर चौकी प्रभारी अमित पटेल और ए एस आई सोहन सिंह बोले कि तुम्हारी मछली है, पांच हजार रुपये दो केस को रफादफा करो, इसी से परेशान होकर हमने इनका सहारा लिया है। हालांकि सोहन सिंह को लोकायुक्त टीम ने ट्रैप कर लिए है तो वहीं चौकी प्रभारी अमित पटेल गायब है। लोकायुक्त टीम फरियादी और आरोपी दोनो को अपने अभिरक्षा में लेकर कटनी जिले के बरही रेस्ट हाउस में कार्रवाई कर रही है।

लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक

लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक ने बताया कि हमारे पास ग्राम खलौन्ध के चंदन लोनी शिकायत किये थे और एस पी साहब द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया जो सच पाया गया उसी आधार पर यह कार्रवाई की गई है जिसमें 4500/- का लेनदेन हुआ है इसमें कुल 3 आरोपी हैं पहले नम्बर पर चौकी प्रभारी अमित पटेल,

ए एस आई सोहन लाल

दूसरे ए एस आई सोहन लाल और तीसरा प्राइवेट आदमी ग्रामीण मोहम्मद सत्तार हैं। चौकी प्रभारी अमित पटेल मौके से गायब हो गए और दो लोग पकड़े गए हैं। गौरतलब है कि एक तरफ प्रदेश के मुखिया जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं वहीं आये दिन उनके नुमाइंदे ट्रैप हो रहे हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि सरकार की कमान ढीली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *