Home क्राइम शौच के लिए गई नाबालिक से दुष्कर्म

शौच के लिए गई नाबालिक से दुष्कर्म

521
0

उमरिया 20 अक्टूबर – जिले में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं, आये दिन कहीं न कहीं ऐसी घटना सामने आती ही है। ग्राम भरौला में नाबालिक हुई हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।
ग्राम भरौला निवासी 13 वर्षीया मासूम पीड़िता के पिता ने बताया कि पुत्री शौच के लिए बाहर गई हुई थी तभी गांव का दिप्पू यादव आया और घुमाने के बहाने अपनी बाइक से गांव के पास पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म किया और गाल में दांत से काट कर जान से मारने की धमकी भी दिया। किसी तरह पीड़िता घर आकर बताई तो थाने आकर रिपोर्ट लिखवाये।
कोतवाली टी आई सुन्द्रेश सिंह ने बताया कि पीड़िता 18 अक्टूबर को फ्रेश होने के लिए जा रही थी उसी समय ग्राम भरौला का दीपक यादव बाइक से आकर घूमने जाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म किया था, उसकी रिपोर्ट पर कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया है।
गौरतलब है कि जिला ओ डी एफ होने का दावा किया जाता है लेकिन अनेको ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिससे ओ डी एफ की भी कलई खुल रही है तो वहीं नाबालिकों के शोषण की घटनाओं में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

आरोपी दीपक यादव
घटना में प्रयुक्त बाइक
सुन्द्रेश सिंह मराबी टी आई उमरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here