दोहरी हत्या से दहला चंदिया नगर दहशत का माहौल पुलिस जांच में जुटी

क्राइम राज्य

दोहरी हत्या से दहला चंदिया नगर दहशत का माहौल पुलिस जांच में जुटी
उमरिया 3 अक्टूबर – जिले के चंदिया थाना क्षेत्र में हुई दोहरी हत्या, पुलिस जांच में जुटी। पुत्र के अनुसार उसके पिता ने ससुर और पत्नी की किया हत्या। दोहरी हत्या से चंदिया नगर में सनसनी, हत्यारे फरार।
उमरिया जिले के चंदिया नगर के गढ़ी चौक में दामाद अपने ससुर और अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। मृतिका सुशीला सोनी का 5 वर्षीय पुत्र कृष्णा और 3 वर्षीया पुत्री जो वहीं सो रहे थे, कृष्णा ने बताया कि मेरे पापा और ताऊ रात में आये थे और नाना और मम्मी को मार कर बाहर से दरवाजा बंद कर के चले गए, हम सुबह चूड़ी वाले मामा को आवाज लगाये तब वो दरवाजा खोले। वहीं मृतक राम सहारे सोनी के चाचा का लड़का संतोष कुमार सोनी ने बताया कि 4 से 5 माह पूर्व मेरी भाभी और भतीजे की कटनी में लमतरा फाटक के पास बाइक से एक्सीडेंट में मौत हो चुकी थी और लगभग 15 दिन पहले तीजा के समय मे उनका दामाद जिसको छोटू कहते हैं आया था और घर में विवाद करने लगा था तो मेरी भतीजी सुशीला बोली कि झगड़ा मत करो, दुकान खोल लो तो कुछ धंधा हो जाएगा तो सब्जी भाजी के लिए पैसे मिल जाएंगे, तब दामाद छोटू दुकान खोला और दुकान की तलाशी लेने लगा तो वहां से 14 हजार रुपए मिले जिसको लेकर चला गया था। बाद में जब भतीजी सुशीला फोन करके पूँछी तो कहा कि मैं 14 हजार ले आया हूँ और दिल्ली में हूँ। जहर देने के कारण मेरे भाई की हालत खराब हो गई थी, काफी इलाज के बाद बच पाए वहीं कल रात में फिर अपने साथी के साथ आया और मेरे भाई राम सहारे और भतीजी सुशीला की हत्या करके चला गया, अब बस सुशीला के 2 मासूम बेटा और बेटी बचे हैं।
इस मामले में एस डी ओ पी भारती जाट बताई कि सोनी परिवार में दो लोगों पिता पुत्री के मौत की सूचना मिली थी जिसकी जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा, हत्या है या आत्महत्या अभी बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा रही है।
गौरतलब है कि पुलिस द्वारा मामले में अभी हत्या या आत्महत्या बताया जा रहा है जबकि प्रथमदृष्टया ही और बच्चे कृष्णा के द्वारा बताए अनुसार और चोटों को देख कर साफ जाहिर होता है कि सुशीला के पति द्वारा ही अपनी पत्नी और ससुर की हत्या की गई है। हालांकि अभी पुलिस के हाथ खाली हैं, अब देखना होगा कि कब तक आरोपी गिरफ्तार हो पायेगा तो वहीं हत्या किन कारणों से हुई है, आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

पिता पुत्री का शव
मृतिका के पुत्र और पुत्री
संतोष सोनी मृतक का भाई
भारती जाट एस डी ओ पी उमरिया
मृतक का घर और पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *