नगर के बीचोबीच हुई चाकूबाजी युवक गम्भीर

क्राइम

ब्यूरो रिपोर्ट

उमरिया – जिला मुख्यालय के मध्य जमकर चाकूबाजी होने की जानकारी मिली है। चाकू के हमले से गंभीर घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और आरोपियों को पकड़ने सहित अन्य आवश्यक कार्यवाई में जुटी है।
जानकारी के अनुसार उमरिया शहर के मध्य इमाम बाड़ा के पास कैम्प निवासी स्वर्गीय बाबा साहब राघवेंद्र सिंह (अमडी वाले) का मकान मेन रोड में है जहां सामने की तरफ उनकी कुछ दुकान भी है । जिसमें अनवर नामक किरायेदार उनकी दुकान किराए पर ले रखा है। जिसमे वह जूते चप्पल की दुकान खोला है। रात लगभग 8 से 9 बजे के आसपास दुकान मालिक स्वर्गीय बाबा साहब के बेटे और किराएदार में दुकान के किराए को लेकर बहस हुई थी। जिसके बाद बात इतनी बिगड़ गई कि किरायेदार ने मकान मालिक के बेटे पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।
घटना के बाद आसपास के लोंगो के द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल और आसपास के लोंगो का बयान लेकर आरोपी की तलाश कर रही है। बहरहाल उमरिया शहर में इस तरीके की घटना कई सालों बाद सामने आई है। नही तो शांति और भाईचारे के इस शहर में ऐसी घटनाओं से बहुत दूर रहता है, हालांकि इस तरीके की घटना को अंजाम देने वालों को यहाँ के लोग बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करते है, फिलहाल पुलिस भी कार्यवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *